HBSE: 10वीं 12वीं विद्यार्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन जारी होगा रिजल्ट

HBSE: हरियाणा बोर्ड को लेकर अभी-अभी एक मस्त खबर निकल कर सामने आ रही है हरियाणा बोर्ड के अध्यक्ष ने अभी-अभी घोषणा करते हुए बताया है

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कि हरियाणा बोर्ड के 10वीं 12वीं कक्षा का रिजल्ट इस दिन जारी होगा जिसकी जानकारी हम आपको नीचे देने वाले हैं जिसे पढ़कर आप सभी चौंक जाएंगे की इतनी जल्दी रिजल्ट कैसे आने वाला है तो चलिए हम आपको बताते हैं रिजल्ट कब आने वाला है.

रिजल्ट से जुड़ी सारी जानकारी आज हम आपको इस पोस्ट में देने वाले हैं आशा करते हैं कि आप इस पोस्ट को ध्यान पूर्वक पढ़ेंगे और सभी जानकारी अच्छे से लेंगे और जानकारी लेकर आप खुश हो जाएंगे इसलिए आज हम आपसे हरियाणा बोर्ड के 10वीं 12वीं कक्षा के रिज़ल्ट विषय में चर्चा करने वाले हैं, जिसकी जानकारी हम आपको इसी पोस्ट में नीचे देने वाले हैं हरियाणा बोर्ड के अध्यक्ष ने मीडिया रिपोर्टरों से बात करते हुए बताया कि हरियाणा बोर्ड का रिजल्ट जल्द जारी होने वाला है.

आगे बात करते हुए हरियाणा बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि हरियाणा बोर्ड की 10वीं 12वीं कक्षा का रिजल्ट अभी जल्द जारी होने वाला है क्योंकि हरियाणा बोर्ड के 10वीं 12वीं कक्षा की उत्तर पुस्तिका जांच की प्रक्रिया पूरी होने वाली है या फिर पूरी भी हो चुकी है हरियाणा बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि रिजल्ट आज से करीब 50 से 60 दिन के अंदर आ जाएगा यानी कि हिसाब लगाया जाए तो आपका रिजल्ट 15 में तक घोषित कर दिया जाएगा और दसवीं कक्षा का रिजल्ट 15 में को घोषित होगा और वही 12वीं कक्षा का रिजल्ट 20 में को घोषित कर दिया जाएगा.

Sanju Dulgach

My Name is Sanju Dulgach and I have more than 5 Years experience in Digital Media. I worked websites like - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co and some more websites.

View all posts by Sanju Dulgach →

One thought on “HBSE: 10वीं 12वीं विद्यार्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन जारी होगा रिजल्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *